हरीश रावत ने PM मोदी पर बोला हमला, कहा- उनकी कुंडली में है कालसर्प योग का दोष

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 05:28 PM (IST)

हल्द्वानीः कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत हल्द्वानी जिले में स्थित स्वराज आश्रम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।

जानकारी के अनुसार, हरीश रावत ने कहा कि इस समय देश में चुनावी माहौल पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में हैं। इसके साथ ही प्रत्येक लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर है। उन्होंने कहा कि देश में मोदी जाओ और राहुल आओ का वातावरण तैयार हो रहा है। इतना ही नहीं हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटें कांग्रेस के खाते में जाएंगी।

वहीं हरीश रावत से जब यह पूछा गया कि क्या प्रियंका गांधी बनारस से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी तो इस पर हरीश रावत ने कहा कि प्रियंका के चुनाव लड़ने पर फैसला कांग्रेस अध्यक्ष को तय करना है लेकिन मोदी की हार निश्चित है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की कुंडली में कालसर्प योग का दोष है। इसी के चलते अगर वह किसी महिला के आगे चुनाव लड़ेंगे तो उनकी हार सुनिश्चित है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट पर राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर हरीश रावत ने कहा कि इस पर सुप्रीम कोर्ट को आपत्ति थी लेकिन सच यह है कि चौकीदार चोर है। उन्होंने राफेल डील पर अम्बानी को फायदा पहुंचाने की कोशिश की।
 

Nitika