हरीश रावत ने राज्य सरकार पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस निकाय चुनाव में सरकार को सिखाएगी सबक

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 06:35 PM (IST)

हरिद्वारः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने गुरुवार को हरिद्वार के प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने राज्य सरकार के एक साल के कार्यकाल को फेल बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस निकाय चुनाव में सरकार को सबक सिखाएगी। 

कांग्रेस सड़कों पर उतरकर किसानों की लड़ेगी लड़ाई 
हरीश रावत ने राज्य की त्रिवेन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में सरकारी और निजी चीनी मिलों ने किसानों को अभी तक लगभग 284 करोड़ रुपए का भुगतान नहीं किया है। उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा यह भुगतान ना करने के कारण किसान काफी परेशान है। हरीश रावत ने कहा कि अगर किसानों का यह भुगतान अगस्त महीने तक नहीं किया जाता तो कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर किसानों की लड़ाई लड़ेगी।

नए भारत के निर्माण के लिए पीएम मोदी शंघाई में दे आए अॉर्डर 
इसके अतिरिक्त पूर्व सीएम ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चीन की शंघाई में अॉर्डर दे आए हैं। वहां पर नए भारत का निर्माण हो रहा होगा। उन्होंने कहा कि मोदी पहले प्रधानमंत्री है जिन्होंने अभी तक जितने भी वादे किए हैं, उनमें से एक को भी पूरा नहीं किया है। हरीश रावत ने केंद्र सरकार की सीमा सुरक्षा, विदेश नीति, आर्थिक और जनकल्याण कार्यो को फेल बताया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static