हरीश रावत ने CM त्रिवेंद्र को दी बधाई, कहा- BJP की शानदार जीत ने सिद्ध किया मैं हारदा हूं

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2019 - 11:36 AM (IST)

देहरादूनः 17वीं लोकसभा चुनाव में एक बार फिर बीजेपी ने अप्रत्याशित जीत दर्ज की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने वो कर दिखाया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। वहीं उत्तराखंड में भी बीजेपी ने पांचों सीटों पर परचम लहराया है। जिसके बाद सीएम त्रिवेंद्र रावत को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है, जिनमें एक ओर नाम जुड़ गया है।

दरअसल, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश सिंह रावत ने ट्वीट कर सीएम रावत को बधाई है। साथ ही उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र रावत बकअप और आपने मेरे लिए पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि मैं हारदा हूं और यकीनन जो यह बीजेपी की शानदार जीत हुई है इसने सिद्ध कर दिया है कि मैं हारदा हूं। मगर एक भविष्यवाणी मेरी भी सही साबित होने जा रही है। मैंने कहा था रावत पूरे 5 साल और लगता है कि अब आप 5 साल का कार्यकाल पूरा करने वाले नारायण दत्त तिवारी जी के बाद राज्य के दूसरे मंत्री होंगे। बधाई आपको।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को इस बार के चुनावों में हार का मुंह देखना पड़ा है। कांग्रेस को उत्तराखंड में अच्छे प्रदर्शन के लिए हरीश रावत से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी की आंधी के आगे किसी की एक न चली। जीतना तो दूर, रावत बीजेपी के उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर तक नहीं दे पाए।
 

Deepika Rajput