हरीश रावत ने मेजर विभूति की शहादत पर व्यक्त किया दुख, कहा- आतंक का खात्मा ही इसका जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 01:51 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने आतंकियों से लड़ते हुए देश के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर करने वाले देहरादून निवासी मेजर विभूति ढौडियाल की शहादत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। 
PunjabKesari
हरीश रावत शहीद चित्रेश बिष्ट की अंतिम यात्रा में हुए शामिल 
जानकारी के अनुसार, हरीश रावत ने कहा कि वह मेजर विभूति ढौडियाल की शहादत को नमन करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने राजौरी में देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले भारत मां के वीर सपूत शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट की शहादत पर गहरा दुख व्यक्त किया। इसके साथ ही हरीश रावत मेजर चित्रेश बिष्ट की अंतिम यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने नम आंखों से शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की। 
PunjabKesari
मनभावना का समस्त रुदन शहीदों को समर्पितः पूर्व सीएम 
हरीश रावत ने कहा कि पूरा देश और उत्तराखंड हमारे शहीद सैनिकों के परिजनों और भारतीय सेना के साथ मजबूती से खड़ा है। उन्होंने कहा कि आंसुओं के कुछ कण चित्रेश, कुछ मनोज, कुछ मोहनलाल रतूड़ी, कुछ वीरेंद्र सिंह राणा को अर्पित है। पूर्व सीएम ने कहा कि मनभावना का समस्त रुदन शहीदों को समर्पित है। आतंक और आतंक के पोषक का खात्मा ही जवाब है, सारा देश साथ है।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static