प्रधानमंत्री के दौरे से पहले केदारनाथ धाम पहुंचे हरीश रावत, दर्शन कर लिए आशीर्वाद

10/26/2021 3:45:45 PM

देहरादून: उत्तराखंड में आई आपदा के बाद एक दिवसीय दौरे पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मंगलवार को केदारनाथ पहुंचे। उन्होंने बाबा केदार के दर्शन और पूजा कर आशीर्वाद लिया। वहीं, 5 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ का दौरा करेंगे। 
PunjabKesari
हरीश रावत ने ट्वीट कर  कहा कि  केदारनाथ धाम में पूजा-अर्चना की एवं भगवान बाबा केदार जी का आशीर्वाद लिया। भगवान भोलेनाथ जी सब पर अपनी कृपा बनाए रखें। साथ ही बताया कि इस दौरान उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष श्री पृथ्वीपाल चौहान जी, श्री सन्नी साहनी, सह प्रभारी दीपिका पांडे और विधायक मनोज रावत जी मौजूद रहें।
PunjabKesari
वहीं इस मौके पर कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि जो लोग पार्टी छोड़ चुके थे वे वापस आना चाहते हैं, और बीजेपी के कई लोग भी कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं। बीजेपी में अस्थिरता की स्थिति है। बहुत से लोग (कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं)... इतने लोग नहीं ले सकते, लेकिन जो योग्य हैं, हम उन्हें ले लेंगे।
PunjabKesari
बता दें कि 5 नवंबर को प्रधानमंत्री केदारनाथ पहुंचेंगे। वहीं केदारनाथ के कपाट 6 नवंबर को बंद कर दिए जाएंगे, जिसकी वजह से प्रधानमंत्री एक दिन पहले केदारनाथ का दर्शन कर सकते है। उनके आगमन को लेकर प्रशासन तैयारियों में जुटी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static