उत्तराखंड चुनाव नजदीक होने पर हरीश रावत के भाजपा पर हमले तेज, इन नेताओं पर साध रहे निशाना

10/16/2021 11:12:20 AM

नैनीतालः ज्यों ज्यों उत्तराखंड में चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं त्यों त्यों पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भाजपा नेताओं पर हमले तेज करते जा रहे हैं। उनके निशाने पर मुख्यमंत्री पुश्कर सिंह धामी और भाजपा नेता हरक सिंह रावत के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत हैं।

कांग्रेस नेता ने इन तीनों पर सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) के माध्यम से हमला बोला है। रावत ने धामी पर भी बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें खनन प्रेमी की संज्ञा दी है। रावत ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘‘खनन प्रेमी हैं, मुख्यमंत्री हमार।'' यह दूसरी बार है, जब हरीश रावत ने धामी पर खनन को लेकर बड़े आरोप लगाए हैं और उन्हें खनन प्रेमी बताया है। कांग्रेस नेता ने चुनाव से पहले स्टिंग प्रकरण को उठाकर भी अपने तेवर साफ कर दिये हैं और भाजपा को साफ-साफ चुनौती दी है।

इससे साफ है कि आने वाले समय में भी स्टिंग का मुद्दा गरमायेगा और जिस स्टिंग प्रकरण से रावत ने सत्ता गंवायी थी उसी को वह भाजपा के खिलाफ हथियार के रूप में इस्तेमाल करेंगे। उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए लिखा है कि चलो इस बार उनका स्टिंग बनाम भाजपा स्टिंग का खेल हो जाए और दोनों स्टिंग को देहरादून के रेंजर्स ग्राउंड में बड़ी स्क्रीन पर जनता के लिये प्रदर्शित किया जाये और फिर उसी पर फैसला छोड़ दिया जाये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Related News

Recommended News

static