अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अगले ही दिन धरने पर बैठे हरीश रावत

10/9/2019 5:30:26 PM

देहरादूनः उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत मंगलवार को अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। इसके बाद अगले ही दिन बुधवार को वह उपवास और धरने पर बैठे हैं।

जानकारी के अनुसार, हरीश रावत राजीव गांधी काम्प्लेक्स में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय और अन्य कई कांग्रसी कार्यकर्ताओं के साथ धरना दे रहे हैं। वह पंचायत जनाधिकार मंच के बैनर तले पंचायतों की रक्षा के लिए धरने और उपवास पर बैठे हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री की सोमवार को अचानक तबीयत खराब हो गई थी, जिसके चलते उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर अपने शुभचिंतकों के लिए एक संदेश भी भेजा था। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि 'मैं ठीक हूं और डॉक्टर्स ने भी तकलीफ का कारण लगभग ढूंढ लिया है। एक-दो दिन के अन्दर मैं फिर आपकी सेवा में हाजिर हो जाऊंगा, इसलिए किसी को देहरादून आने की या ज्यादा तकलीफ लेने एवं चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।'

बता दें कि हरीश रावत की बीमारी की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उनका हाल चाल जानने अस्पताल पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने हरीश रावत की कुशलक्षेम पूछी और उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की।
 


Nitika

Related News