हरीश रावत जाएंगे केदारनाथ, सत्तापक्ष और विपक्ष में बयानबाजी हुई शुरू

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 11:53 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में चारधाम यात्रा का पूरी तरह से आगाज हो चुका है। कपाट खुलने के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तो उत्तराखंड नहीं आए लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केदारनाथ धाम जाने का कार्यक्रम तय कर लिया है। हरीश रावत 8 मई को केदारनाथ धाम पहुंचकर वहां पूजा-अर्चना करेंगे। इसके साथ-साथ केदारनाथ धाम में चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा भी लेंगे। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, हरीश रावत के केदारनाथ यात्रा के सियासी मायने निकाले जा रहे है। केदारनाथ के कपाट खुलने से पहले राजनीति में पीएम मोदी के आने की चर्चा चल रही थी कि वह पीएम मोदी केदारनाथ का दौरा करेंगे लेकिन वह नहीं पहुंचे। अब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री केदारनाथ जाएंगे। वहीं भाजपा इसे राजनितिक दाव कह रही है। भाजपा की मानें तो इस बार की यात्रा ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है जिसमें श्रद्धालुओं की संख्या में काफी बढ़ोत्तरी हुई है। इस मौके पर सरकार वीआईपी को भी इस समय आने से मना कर रही है ताकि यात्रा में किसी भी तरह से श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना ना हो लेकिन हरीश रावत यात्रियों के बारे में नहीं बल्कि राजनीति के बारे में सोच रहे है। 
PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस का कहना है कि केदारनाथ आपदा के बाद से हरीश रावत ने केदारनाथ को पूरी तरह से जीवन देने के लिए काफी मेहनत की है। इससे पहले भी उनका ध्यान हमेशा से ही केदारनाथ पर रहा और अब भी उनकी आस्था केदारनाथ में ही है। इसलिए इस पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static