डबल मर्डर से दहला उधमसिंह नगरः पति ने पत्नी की निर्मम हत्या कर शव के किए 3 टुकड़े

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 04:38 PM (IST)

उधमसिंह नगरः उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर एक बंद कमरे में महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। इसके बाद शव के 3 टुकड़ों कर उसको बोरे में डाल दिया गया।

जानकारी के अनुसार, घटना उधमसिंह नगर जिले की है, जहां पर ट्रांजिट कैम्प में दिल-दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया। एक पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर शव को 3 टुकड़े करके बोरे में बंद कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

वहीं दूसरी घटना भी ट्रांजिट कैम्प थाने की है, जो कि थाने के कुछ दूरी पर एक हत्यारा हत्या कर फरार हो गया। डबल मर्डर की सूचना ने पुलिस के होश उड़ दिए। एक बंद कमरे में महिला की कई दिन पुराना शव मिला। इस महिला की हत्या प्रेम-प्रसंग के चलते हुई थी। हलवाई का काम करने बाला एक युवक अपनी प्रेमिका की हत्या कर फरार हो गया है।

बता दें कि इस डबल मर्डर ने जिले को दहला दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Nitika