दुष्कर्म कर हत्या मामलाः जांच के लिए IG पहुंचे उत्तरकाशी, गुस्साए लोगों ने गंगोत्री हाईवे किया बंद

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 12:33 PM (IST)

उत्तरकाशीः उत्तरकाशी जिले के डुंडा ब्लॉक में शनिवार को नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले के बाद से सारे जिले में तनाव का माहौल पैदा हो गया है। इसी के चलते स्थानीय गुस्साए लोगों के द्वारा गंगोत्री हाईवे को भी बंद कर दिया गया है। 
PunjabKesari
परिजनों ने किशोरी के अंतिम संस्कार करने से किया इंकार 
जानकारी के अनुसार, शहर में चक्का जाम की स्थिति को देखते हुए आईजी संजय गुंज्याल जांच के लिए उत्तरकाशी पहुंचे। इस दौरान आक्रोशित छात्र नेताओं ने आईजी को उत्तरकाशी ज्ञानसू टैक्सी स्टैंड पर ही रोक लिया और अपना विरोध प्रकट किया। वहीं किशोरी का शव अभी भी अस्पताल में ही है। पुलिस और प्रशासन के द्वारा परिजनों पर किशोरी का अंतिम संस्कार करने का दबाव बनाया जा रहा है लेकिन परिजनों के द्वारा अंतिम संस्कार करने से मना किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त देहरादून से फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम भी उत्तरकाशी पहुंच गई है। 
PunjabKesari
पुलिस ने मुकद्दमा किया दर्ज 
बता दें कि छात्रसंघ और स्थानीय लोगों के द्वारा सारे बाजार को बंद करवा दिया गया है। वहीं सारे बाजार में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भारी पुलिस बल तैनात की गई है। इसके साथ ही परिजनों के कहने पर उत्तरकाशी थाने में  303 मर्डर, 376 रेप, 363 अपहरण, 3/4 पोक्सो एक्ट के अन्तर्गत मुकद्दमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static