भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी का हुआ एक्सीडेंट, आंख के ऊपर लगी चोट

punjabkesari.in Sunday, Mar 25, 2018 - 12:26 PM (IST)

देहरादून(कुलदीप रावत): भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी देहरादून से दिल्ली लौटते हुए सड़क दुर्घटना में मामूली रूप से घायल हो गए। उनके सिर में कुछ टांके लगे हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल टीम के सदस्य शमी रविवार को कार में देहरादून से नई दिल्ली लौट रहे थे, तब उनकी गाड़ी ट्रक से टकरा गई। 

जानकारी के अनुसार, शमी को मामूली चोट लगी हैं और उनके सिर में कुछ टांके लगे हैं। वह खतरे से बाहर हैं और देहरादून में ही उनका उपचार चल रहा है। 27 वर्षीय शमी खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से तरोताजा करने के लिए बंगाल के बल्लेबाज और भारत ए के खिलाड़ी अभिमन्यु ईश्वरन के पिता द्वारा चलाई जा रही अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी में 2 दिन की ट्रेनिंग कर रहे थे। उन्होंने कहा था कि वह अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा घरेलू हिंसा और व्याभिचार की शिकायत दर्ज कराने के बाद मानसिक रूप से परेशान थे। शमी ने इन सभी आरोपों से इंकार किया था।      

अभिमन्यु के पिता ईश्वरन आरपी ने बताया कि मोहम्मद शमी ठीक हैं। वह देहरादून में ट्रेनिंग करने के बाद दिल्ली लौट रहे थे, तब उनकी कार की हल्की टक्कर हो गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उनके सिर में कुछ टांके लगे हैं। वह बिल्कुल ठीक है और उन्हें एक दिन के आराम की सलाह दी गई है। उन्हें शनिवार को ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी और वह एक निजी स्थान पर हैं। अगर वह अच्छा महसूस करते हैं तो वह सोमवार को दिल्ली लौट जाएंगे। ऐसी कोई चोट नहीं लगी है जिससे उनकी आईपीएल में भागीदारी पर असर पड़े।       

Punjab Kesari