डेंगू के बढ़ते प्रकोप को लेकर इंदिरा हृदयेश ने रखा उपवास, सरकार को ठहराया जिम्मेदार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 01:40 PM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड में बेकाबू होते डेंगू पर विपक्ष ने राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। डेंगू से निपटने में नाकाम रही त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सोमवार को उपवास रखा। वहीं राज्य में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था सहित जनता से जुड़े कई मुद्दों पर राज्य सरकार का घेराव किया।

जानकारी के अनुसार, नेता प्रतिपक्ष ने हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम रखा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जनता की दिक्कतों को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही डेंगू जैसी बीमारी से निपटने में राज्य सरकार बिल्कुल विफल है, जिसको देखकर लगता है कि राज्य में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है। वहीं हल्द्वानी में बढ़ते डेंगू को देखते हुए राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है।

बता दें कि हल्द्वानी में डेंगू बेकाबू होता जा रहा है। पिछले 24 घंटों में 82 और लोगों में डेंगू की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारी भले ही डेंगू पर लगाम लगने का दावा कर रहे हो लेकिन हल्द्वानी में अब तक सरकारी आंकड़ों के अनुसार, डेंगू के 1616 मरीज सामने आए हैं।
 

Nitika