सलमान खुर्शीद के घर पर हमला मामले में संदिग्धों को पकड़ने के लिए दबिश तेज

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 02:05 PM (IST)

 

नैनीतालः वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के घर पर सोमवार को हमला करने वाले कुछ संदिग्धों की बुधवार को पहचान होने के बाद उनकी तलाश में पुलिस ने दबिश तेज कर दी है।

पुलिस उपमहानिरीक्षक नीलेश आनंद भरणे ने जानकारी देते हुए बताया कि फॉरेंसिक टीम द्वारा छानबीन के दौरान परिसर से आम तौर पर जानवरों को भगाने में प्रयुक्त होने वाले 32 बोर बंदूक के 8 खोखे और एक कारतूस बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज से कुछ हमलावरों की पहचान हुई है और उन्हें पकड़ने के लिए दबिश तेज कर दी गई है। भरणे ने कहा कि सर्किल अधिकारी भूपेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में गठित भवाली, भीमताल और मुक्तेश्वर पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है, हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बता दें कि कांग्रेस नेता की किताब 'सनराइज ओवर अयोध्या' में कथित तौर पर हिंदुत्व की तुलना आइएसआइएस जैसे आतंकी संगठनों से किए जाने पर विवाद के बीच कुछ लोगों ने यहां से करीब 15 किलोमीटर दूर सतकोल में स्थित उनके घर पर हमला कर तोड़फोड़ और आगजनी की थी। नारे लगाते हुए हमलावरों ने खुर्शीद के घर के बाहर उनका पुतला फूंका और उसके बाद घर के शीशों को क्षतिग्रस्त करते हुए लकड़ी के एक दरवाजे में भी आग लगा दी थी। इस दौरान मकान में रहने वाले केयरटेकर सुंदर लाल को धमकी भी दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static