छात्रा को जिंदा जलाने का मामलाः लोगों में भरा आक्रोश, DM से की आरोपी को फांसी देने की मांग

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 05:12 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में युवक के द्वारा छात्रा को जिंदा जलाने के मामले के बाद से लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही गुस्साए लोगों ने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। 

आक्रोशित लोगों ने DM कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन 
जानकारी के अनुसार, आक्रोशित लोगों के द्वारा पौड़ी में जमकर हंगामा किया गया। लोगों ने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए। इसके साथ ही लोगों ने छात्रा के इलाज का सारा खर्च सरकार द्वारा करने की मांग की गई है। 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का दिया आश्वासन 
छात्र-छात्राओं का कहना है कि पुलिस प्रशासन के द्वारा इस मामले को गंभीरता के साथ लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि आरोपी को जेल भेजने से छात्रा को इंसाफ नहीं मिलेगा। वहीं पुलिस प्रशासन के द्वारा लोगों से जाम खोलने की अपील की गई। इसके साथ ही पुलिस ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 
बता दें कि छात्रा के द्वारा छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने खौफनाक कदम उठाते हुए छात्र पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसके बाद 70 प्रतिशत झुलसी हुई छात्रा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 307 और 506 की धाराओं में हत्या के प्रयास का मुकद्दमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

Nitika