पारिवारिक विवाद के चलते विद्युत विभाग के JE ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 06:18 PM (IST)

उधमसिंह नगरः उत्तराखंड में आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर पारिवारिक विवाद के चलते विद्युत विभाग के जेई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार, घटना उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर इलाके की है, जहां पर सैनिक कॉलोनी में अंकित कुमार किराए के मकान पर पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। वह हाइडिल में एसएसओ (सब स्टेशन ऑपरेटर) के पद पर तैनात थे। इसी बीच अंकित ने पारिवारिक कलह से तंग आकर ड्यूटी से घर लौटने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं घटना का खुलासा तब हुआ जब अंकित के पड़ोसी मनोज वर्मा को उसके किसी रिश्तेदार का फोन आया और उसने अंकित से बात करवाने को कहा। इस पर मनोज वर्मा ने उसके घर जाकर देखा तो वह पंखे से लटका हुआ था।

बता दें कि पड़ोसी मनोज ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। इसके साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के पास से एक पत्र भी मिला है, जोकि मृतक की पत्नी ने मृतक के नाम लिखा था। इसके बाद वह बिना किसी को कुछ बताए घर से चली गई। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पत्नी और बच्चों के वियोग में अंकित ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया।

 

Nitika