नड्डा का 4 दिवसीय उत्तराखंड दौरा आज से शुरू, हरिद्वार में संतों से करेंगे मुलाकात

punjabkesari.in Friday, Dec 04, 2020 - 10:28 AM (IST)

 

देहरादूनः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का 4 दिवसीय उत्तराखंड दौरा आज से शुरू हो रहा है। दौरे के पहले दिन वह हरिद्वार में संतों से भेंट करेंगे। वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि शेष 3 दिन वह देहरादून में 14 संगठनात्मक बैठकों व कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

भाजपा अध्यक्ष के इस दौरे को ऐतिहासिक बताते हुए बंशीधर भगत ने कहा कि 4 दिसंबर की शाम को हरिद्वार पहुंचने के बाद वह हर की पौड़ी पर गंगा नदी की पूजा करेंगे और आरती में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि उसके बाद उनका शांति कुंज, अखाड़ा परिषद, निरंजनी अखाड़ा में जाने व संतों से भेंट करने का कार्यक्रम है। भगत ने बताया कि देहरादून में नड्डा की होने वाली 14 संगठनात्मक बैठकों व कार्यक्रमों में मंत्रिमंडल व कोर कमेटी के साथ बैठकें भी शामिल हैं। इसके अलावा, बूथ समिति और मंडल समिति के साथ भी भाजपा अध्यक्ष की बैठक होगी। उन्होंने बताया कि नड्डा के इस दौरे की विशेषता यह होगी कि वह जहां एक ओर मंत्रिमंडल व कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे, वहीं वह पार्टी की 2 प्राथमिक इकाइयों-बूथ व मंडल समितियों के साथ भी बैठक करेंगे।

वहीं भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह देश में किसी भी पार्टी के इतिहास में पहली बार होगा, जब राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश, जिला, मंडल व बूथ कमेटियों के अध्यक्ष के साथ एक मंच पर बैठ कर बूथ की बैठक करेंगे। उन्होंने कहा कि बूथ कमेटी की यह बैठक कार्यकर्ताओं की समानता व सम्मान का बड़ा संदेश भी देने वाली है। प्रदेश पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के लिए यह गर्व का विषय है कि नड्डा 120 दिनों के अपने राष्ट्रव्यापी दौरे का प्रारंभ उत्तराखंड से कर रहे हैं। बता दें कि पहले नड्डा का उत्तराखंड में 5 से 7 दिसंबर तक तीन दिनों का दौरा निश्चित किया गया था लेकिन हरिद्वार में संतों से मुलाकात के लिए उसे एक दिन पहले ही शुरू किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static