रवीन्द्र जुगरान ने हरीश रावत पर लगाया मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 09:24 AM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व उत्तराखंड राज्य के आंदोलनकारी रवीन्द्र जुगरान ने शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि वह देवभूमि में प्रारंभ से ही मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति के तहत बहुसंख्यक हिंदुओं को विभाजित करने की योजना को अंजाम देने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं जिसमें वो ना पूर्व में सफल हुए न अब होंगे।

रवीन्द्र जुगरान ने हरीश रावत द्वारा दो दिन पूर्व ब्राह्मण व सवर्ण आयोग बनाने के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने अपने मुख्यमंत्रित्व काल में, हरिद्वार से सांसद रहते हुए तथा केंद्र में मंत्री रहते हुए हरिद्वार जनपद में मुस्लिम तुष्टिकरण को बढ़ावा दिया। इसी कड़ी में इस बार रामनगर विधानसभा से चुनाव लड़ने का प्रयास किया पर उनका टिकट बदल दिया गया। उन्होंने कहा कि रामनगर विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय की बड़ी आबादी के द्दष्टिगत ही रावत ने चुनाव मैदान में उतरने का मन बनाया था।

भाजपा नेता ने कहा कि हरीश रावत की मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति से उनको ही नुकसान उठाना पड़ा क्योंकि हरिद्वार में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर मुस्लिम तुष्टिकरण के चलते हिंदू मतदाता में ध्रुवीकरण हुआ नतीतजन रावत हरिद्वार से भी विधानसभा का चुनाव हार गए। भाजपा नेता ने कहा कि उत्तराखंड में साक्षरता लगभग 92 प्रतिशत है। यहां की राष्ट्रवादी व पढ़ी लिखी जनता इनके मुस्लिम तुष्टिकरण की योजना को अच्छी तरह से समझती है और अब कांग्रेस बेनकाब हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static