पुलवामा हमलाः शहीदों की शहादत का कश्मीरी छात्रों ने उड़ाया मजाक, कहा- आज तो रियल PUBG हो गई

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 05:02 PM (IST)

देहरादूनः जहां एक तरफ पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले के बाद देशभर के लोगों में बदले की आग सुलग रही है, वहीं देहरादून के एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्र ने सोशल मीडिया पर एक विवादित टिप्पणी शेयर कर दी। इसके बाद से देहरादून में रोष व्याप्त है और लोगों के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। 

विवादित टिप्पणी करने पर कश्मीरी छात्र को किया निलंबित 
जानकारी के अनुसार, देहरादून के एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाले कश्मीरी छात्र कैशर राशिद और सयैद मुसैल ने पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों के शहीद होने के बाद व्हाट्स एप पर विवादित मैसेज किया है। विवादित मैसेज वायरल होने के बाद कश्मीरी छात्र ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी।

इसके बाद कश्मीरी छात्र को कॉलेज से निलंबित कर दिया गया। इसके साथ ही देहरादून की एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

एक और कश्मीरी छात्र ने फेसबुक पर की अभद्र टिप्पणी 
वहीं मैसेज के वायरल होते ही छात्र संगठनों के साथ स्थानीय लोगों ने कॉलेज के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए कॉलेज के बाहर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

बता दें कि देहरादून में ही पढ़ रहे एक और कश्मीरी छात्र सयैद मुसैल ने फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी की। सयैद मुसैल के खिलाफ भी थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

 

Nitika