केदारनाथ आपदा पर बनी फिल्म के टीजर से मचा बवाल, निर्माताओं के खिलाफ दिखा आक्रोश

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 03:36 PM (IST)

देहरादूनः केदारनाथ आपदा पर बनी फिल्म अभी रिलीज ही नहीं हुई इसका विरोध भी शुरू हो गया है। फिल्म के टीजर को देखने के बाद लोगों में फिल्म निर्माताओं के खिलाफ काफी आक्रोश है। 

जानकारी के अनुसार, लोगों का कहना है कि इस फिल्म में केदारनाथ की आपदा से जुड़ी हुई कोई बात भी नहीं है, जबकि साल 2013 में केदारनाथ में आपदा से पूरा क्षेत्र तबाह हो गया था और लोग उजड़ गए थे। इस फिल्म के कई दृश्यों को लेकर लोगों ने  नाराजगी व्यक्त की है। उनका कहना है कि केदारनाथ अपने आप में ही हिन्दू धर्म में आस्था और विश्वास का एक बड़ा नाम है और ऐसे में फिल्म में ऐसे दृश्यों को दिखाया जाना लोगों की धार्मिक भावना पर चोट है। इस मामले पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि कथाकार, कहानीकार और फिल्मकार भी हमारे बीच के लोग होते हैं। उनकी भी अपनी भावनाएं होती हैं। सीएम ने कहा कि  बिना फिल्म देखे हम उनके बारे में कोई राय नहीं बना सकते हैं। 

वहीं भाजपा नेता अजेंद्र अजय ने फिल्म के प्रोमो और टीजर पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि साल 2013 की त्रासदी पर बनाई जा रही फिल्म को लेकर काफी उत्साह था लेकिन अब वह आशंकाओं में तबदील होता दिखाई दे रहा है। भाजपा नेता का कहना है कि फिल्म के 39 सेकेंड के टीजर और पोस्टर में केदारनाथ की तबाही और नायक, नायिका के बोल्ड सीन और नायक के नमाज अदा करना हिंदू मान-मर्यादाओं के साथ खिलवाड़ करना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static