विधानसभा चुनाव के मद्देनजर AAP में चुनावी हलचल तेज, आज हल्द्वानी में पहली जनसभा करेंगे केजरीवाल

punjabkesari.in Sunday, Sep 19, 2021 - 12:29 PM (IST)

 

 

नैनीतालः आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (आप) में भी चुनावी हलचल तेज हो गई है। आप संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं।

केजरीवाल कुमाऊं में पहली बार जनसभा के माध्यम से आम लोगों से रूबरू होंगे और उनके दिलों में उतरने की कोशिश करेंगे। उनका उत्तराखंड का यह तीसरा दौरा है। वह कल पहली बार कुमाऊं मंडल के हल्द्वानी आ रहे हैं। वे यहां पैदल यात्रा के साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे। आप कार्यकर्ता दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के दौरे को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी हैं। आप के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रदीप दुमका एवं विनोद कुमार ने बताया कि केजरीवाल के आने से लोगों में नया विश्वास जगेगा और कार्यकर्ताओं को नई स्फूर्ति मिलेगी। केजरीवाल कल पंतनगर हवाई अड्डा से सीधे हल्द्वानी पहुंचेंगे और एक निजी होटल में कुछ देर रूकने बाद 12 बजे बाटिका वैंकट हाल में पत्रकारों से बातचीत करेंगे। फिर यहां से रामलीला मैदान तक पैदल मार्च करेंगे और वहां पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

उम्मीद लगाई जा रही है कि वह आम जनता को लुभाने के लिए मुफ्त बिजली के अलावा कोई बड़ी चुनावी घोषणा कर सकते हैं। इससे पहले वह 2 बार राजधानी देहरादून का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान अच्छा जन समर्थन मिलने से पार्टी गदगद है। इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हल्द्वानी-भीमताल का दौरा कर चुके हैं।

Content Writer

Nitika