किशोर उपाध्याय का भाजपा पर हमला, कहा- सरकार खो चुकी है आत्मविश्वास

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 12:28 PM (IST)

हरिद्वारः उत्तराखंड में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय बुधवार को हरिद्वार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है।

निकाय चुनाव सहित कई मुद्दों पर राज्य सरकार को घेरा 
जानकारी के अनुसार, किशोर उपाध्याय ने चारधाम यात्रा व्यवस्था, गंगा स्वच्छता, निकाय चुनाव सहित कई मुद्दों पर राज्य सरकार को घेरा है। इसके साथ-साथ उन्होंने सरकार से इस्तीफे तक की भी मांग कर डाली। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में हार के डर से आज राज्य सरकार अपना आत्मविश्वास और विश्वसनीयता खो चुकी है। किशोर उपाध्याय ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने संविधान को तोड़ने का काम किया है। इस कारण राज्य सरकार को जल्द से जल्द इस्तीफा दे देना चाहिए। वहीं चारधाम यात्रा में सुविधाओं के मुद्दे पर राज्य सरकार को हमला करते हुए कहा कि जो सुविधाएं यात्रियों को मिलनी चाहिए वह कहीं दिख नहीं रही है। इसी कारण से 15 से अधिक तीर्थयात्री अपनी जान गंवा चुके हैं। 

पीएम मोदी पर लगाए गंभीर आरोप 
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने गंगा की स्वच्छता पर बोलते हुए केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार गोमुख से लेकर हरिद्वार तक एक भी एसटीपी प्लांट या एक भी नाले को बंद नहीं किया है। किशोर उपाध्याय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि जिस गंगा मां का आह्वान करके पीएम मोदी सत्ता में आए लेकिन 4 साल में एक बार भी गंगा मां की जन्मस्थली गंगोत्री में आने का कष्ट नहीं किया। 
 

Punjab Kesari