उत्तराखंडः भारी बारिश के कारण मसूरी में भूस्खलन, यातायात हुआ बाधित

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 12:47 PM (IST)

मसूरीः उत्तराखंड में मानसून का दौर शुरू होते ही जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इसी के चलते पहाड़ी इलाकों में भी लगातार बारिश के कारण भूस्खलन होना शुरू हो गया है। 
PunjabKesari
पर्यटक वाहन हुआ क्षतिग्रस्त 
जानकारी के अनुसार, मसूरी शहर में बारिश के कारण भूस्खलन हुआ है। शहर के विभिन्न मार्गों पर मलबा आने के कारण यातायात बाधित हो गया है। मसूरी के पिक्चर पैलेस से लंढौर रोड में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के गेस्ट हाउस मे भारी पुश्ता गिरने से एक पर्यटक वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। भूस्खलन के कारण पर्यटकों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा हैं। 
PunjabKesari
भूस्खलन से हेमकुंड यात्रा मार्ग बाधित 
मसूरी, बद्रीनाथ और केदारनाथ रूट के साथ-साथ पिथौरागढ़ में भी भूस्खलन हो गया है। इसके साथ-साथ हेमकुंड साहिब के रास्ते में पड़ने वाले गांवों में भी भारी मात्रा में भूस्खलन हुआ है। हेमकुंड साहिब मार्ग पर स्थित पुलना गांव में भारी बारिश के कारण भारी मलबा गांव में घुस आया है। 
PunjabKesari
भूस्खलन के कारण घरों में घुसा मलबा 
हेमकुंड मार्ग पर लगातार बारिश का कहर देखने को मिल रहा है। इससे किसी प्रकार का कोई जान का नुकसान नहीं हुआ लेकिन कुछ घरों में मलबा घुस गया है। वहीं कुछ यात्रियों के वाहन भी दलदल में फंस गए हैं। बता दें कि राज्य के पहाड़ी इलाकों पर लगातार बारिश के कारण पहाड़ खिसक रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static