विकास कार्यों को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने सरकार का किया घेराव, CM रावत से पूछे कई सवाल

6/29/2020 12:58:46 PM

हल्द्वानीः कोरोना कॉल में जहां पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है तो वही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने विकास कार्यों को लेकर राज्य सरकार और मुख्यमंत्री को आड़े हाथों लिया है।

नेता प्रतिपक्ष ने सीधे मुख्यमंत्री से कई सवाल किए हैं। उन्होंने पूछा कि सरकार ने बीते 3 सालों में हल्द्वानी विधानसभा के लिए क्या-क्या काम किए। उन्होंने कहा कि सरकार बनते ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हल्द्वानी में अंतरराज्यीय बस अड्डा और रिंग रोड सहित कई ऐसी घोषणा की थी, जो आज तक पूरी नहीं हो पाई।

इंदिरा हृदयेश ने कहा कि बस अड्डे के लिए चयन की गई जमीन को मुख्यमंत्री ने क्यों रद्द किया और अब जो नया बस अड्डा बन रहा है। उसकी जमीन कहां पर है और उसके लिए क्या बजट रखा गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के रहते हुए 80 करोड़ का बजट बस अड्डे के लिए रखा था। बस अड्डे का निर्माण कार्य भी जल्द ही शुरू होने वाला था कि उसको रुकवाकर उसकी जमीन को रद्द कर दिया गया।

वहीं नेता प्रतिपक्ष ने पूछा कि अब सरकार यह बताएं कि 300 बसों के लिए तैयार हो रहा अंतरराज्यीय बस अड्डा कहां है। इसके अतिरिक्त रिंग रोड का जो प्रस्ताव था, उसका सर्वे भी पूरा कर लिया गया था। उसकी भी स्थिति अभी तक स्पष्ट नहीं है। उन्होंने सरकार से पूछा कि क्या यह चीजें सिर्फ घोषणा पत्र के लिए थी। उन्होंने यह भी कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री के रहते हुए न तो बस अड्डा बन पाएगा न रिंग रोड बनेगी और न ही पूरा बजट दिया जाएगा।

इंदिरा हृदयेश ने मुख्यमंत्री से आग्रह करते हुए कहा कि वह उन्हीं बातों को बोलें जिनको वह पूरा कर सकते हो और कांग्रेस के कार्यकाल में शुरू किए गए विकास कार्यों को रद्द न करें।


Nitika

Related News