हल्द्वानीः अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम को लेकर सियासत शुरू, नेता प्रतिपक्ष ने जताई घोर नाराजगी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 01:21 PM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले में स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम को लेकर सियासत शुरू हो गई है। इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने घोर नाराजगी जताई है।

जानकारी के अनुसार, नेता प्रतिपक्ष ने कहा की सरकार केवल स्टेडियम में खामियां निकालने का काम कर रही है। उनके मुताबिक यदि कोई नया बना घर भी 3 साल तक बंद रहता है तो वह भी टूटने की जद में आ जाता है। यही हाल गौलापार में बने अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के साथ भी हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार को इस स्टेडियम में कोई ना कोई खेल का आयोजन करवाना चाहिए नहीं तो जनता की जेब से लगा हुआ करोड़ों रुपया बर्बाद हो जाएगा।

वहीं इंदिरा हृदयेश ने कहा कि वह स्टेडियम को लेकर मुख्यमंत्री, खेल मंत्री और खेल सचिव से भी बात कर रही है, उनके मुताबिक सरकार स्टेडियम में खामियां निकालने के बजाय उसमें खेल कराए, जिससे छोटी-छोटी खामियों को दूर किया जा सके क्योंकि जिस कंपनी ने स्टेडियम को बनाया है उसने 3 महीने पहले ही शासन को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने स्टेडियम को हैंड ओवर करवाने की बात कही है।

बता दें कि खेल मंत्री अरविंद पांडे पहले ही कह चुके हैं कि अधर में लटके स्टेडियम के लिए जल्दी बजट उपलब्ध हो जाएगा और उसके मानकों को भी पूरा कर लिया जाएगा। इसके बाद स्टेडियम सरकार को हैंड ओवर हो जाएगा।

 

Nitika