नेता प्रतिपक्ष ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा किसी काम के योग्य नहीं रही

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 12:18 PM (IST)

हल्द्वानीः उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार किसी भी काम के योग्य नहीं रही है। 

सरकार कर रही जनता की अनदेखीः इंदिरा हृदयेश 
नेता प्रतिपक्ष ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार किसी भी काम के योग्य नहीं रही, इसलिए पहले उन्होंने बस अड्डे का काम रुकवा दिया और अब स्टेडियम की जांच के नाम पर सियासत कर रही है। इंदिरा हृदयेश ने कहा कि सरकार राज्य का विकास कार्य नहीं कर रही है, केवल विकास कार्यों को रोककर जनता की अनदेखी की जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षक भी अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर उत्तर गए हैं। शिक्षकों की मांगों को सरकार के द्वारा पूरा करना चाहिए। उनकी मांगों पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को विचार करना चाहिए। 

शिक्षकों की मांगों पर सीएम को करना चाहिए विचारः नेता प्रतिपक्ष 
वहीं इंदिरा ह़दयेश ने हल्द्वानी स्टेडियम पर कहा कि सरकार विकास कार्यों पर बाधा उत्पन्न कर रही है। उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि स्टेडियम में दर्शकों के बैठने के लिए क्षमता बढ़ाने की कोई आवश्यकता नहीं है। इसके साथ ही बसों की हड़ताल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार बसों की हड़ताल पर कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है। इसके कारण लोगों सहित स्कूली बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 
 
 

Nitika