लोकसभा चुनावों के चलते नेताओं का दल-बदल जारी, 2 दर्जन से अधिक नेताओं ने कांग्रेस का थामा दामन

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 06:30 PM (IST)

देहरादूनः लोकसभा चुनावों का बिगुल बजते ही नेताओं के दल-बदलने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी क्रम में देशभर में छोटे से लेकर बड़े नेताओं ने दल बदलना शुरू कर दिया है। वहीं 5 लोकसभा सीटों वाला राज्य उत्तराखंड भी इससे अछूता नहीं रहा है।

जानकारी के अनुसार, राजधानी देहरादून स्थित कांग्रेस मुख्यालय में लगभग 2 दर्जन से अधिक विभिन्न पार्टी के नेताओं ने आधिकारिक रूप से कांग्रेस का दामन थाम लिया है। कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हिरदेश सहित तमाम नेताओं की मौजूदगी में 22 नेता कांग्रेस में शामिल हुए।
 

वहीं इस मौके पर प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की नीतियों के कारण कांग्रेस के प्रति सभी का विश्वास लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जितने भी लोग कांग्रेस में शामिल हुए हैं, वह सभी कांग्रेस को मजबूत करने के लिए कार्य करेंगे।

बता दें कि कांग्रेस में नेताओं के शामिल होने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योति प्रसाद गैरोला ने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और देशभर में तमाम जनाधार वाले जहां भाजपा का दामन थाम रहें हैं। ऐसे में कुछ नेता जिनका कोई जनाधार नहीं है वह कांग्रेस में शामिल हो भी जाते हैं तो इससे भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Nitika