Effect Of Corona: 25 अप्रैल को होने वाली एलटी और स्टाफ नर्स की परीक्षा स्थगित

4/17/2021 7:57:04 PM

 

नैनीतालः उत्तराखंड शासन ने कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आगामी 25 अप्रैल को होने वाले सहायक अध्यापक (एलटी) और स्टाफ नर्स के पदों के लिए होने वाली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है।

राज्य के मुख्य सचिव और राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ओम प्रकाश की ओर से शुक्रवार को जारी पत्र में यह जानकारी दी गई है। पत्र में कहा गया है कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से आयोजित होने वाली इस परीक्षा में 51000 अभ्यर्थी परीक्षार्थियों के शामिल होने की संभावना है।

पत्र में आगे कहा गया है कि आयोग की ओर से कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए परीक्षा को अनुकूल तिथि तक स्थगित करने का अनुरोध किया गया था। शासन ने आयोग के अनुरोध को स्वीकार करते हुए परीक्षा को स्थगित कर दिया है। दूसरी ओर उत्तराखंड प्राविधिक शिक्षा परिषद की ओर से भी प्रदेश में स्टाफ नर्स के पदों के लिये होने वाली सीधी भर्ती की परीक्षा को अग्रिम आदेशों तक स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

वहीं परिषद के संयुक्त सचिव डॉ. मुकेश पांडे की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि देहरादून और हल्द्वानी शहरों के 27 परीक्षा केन्द्रों में लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाना था, जिसे अपरिहार्य कारणों से स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।
 


Content Writer

Nitika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static