प्यार के लिए वीरू बना युवक, 100 फुट ऊंचे टावर पर चढ़ा

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 09:30 PM (IST)

रुड़की: लक्सर में प्रेमिका से शादी की जिद पर अड़ा युवक शोले फिल्म का वीरू बन बैठा। लक्सर- नगला गांव का युवक शोले फिल्म के हीरो वीरू की तर्ज पर सौ फुट ऊंचे टावर पर चढक़र आत्महत्या की धमकी देने लगा। सूचना पर पहुंचे लक्सर कोतवाली के पुलिसकर्मियों ने उसे समझाकर नीचे उतारा। युवक स्टेट लेवल का खिलाड़ी भी है, फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार लक्सर के नगला खिताब गांव के बीर सिंह के बेटे अरुण ने इसी साल इंटर की परीक्षा दी है। अरुण वाकर का स्टेट लेवल का खिलाड़ी भी है। बताया गया है कि पिछले करीब डेढ़ दो साल से उसका गांव की एक युवती के साथ प्रेम संबंध है। पिछले काफी समय से अरुण अपनी प्रेमिका से शादी कराए जाने की मांग कर रहा था, पर उसके परिजन इसके लिए कतई तैयार नहीं थे।

 

इससे नाराज अरुण शुक्रवार सुबह ही घर से निकला तथा नगला, केहड़ा मार्ग पर बिजली की हाईटेंशन लाइन के करीब सौ फुट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। युवक को चढ़ा देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान सूचना पर कोतवाली की पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतरने को कहा। 

 

युवक का कहना था कि अगर उसके व उसकी प्रेमिका के परिजन उनकी शादी के लिए राजी नहीं हुए तो वह कूदकर जान दे देगा। इस पर पुलिसकर्मियों ने उनकी शादी कराने का आश्वासन देकर किसी तरह उसे नीचे उतार लिया। इसके बाद पुलिस ने एहतियात के तौर पर युवक को हिरासत में ले लिया है।

Punjab Kesari