शहीद विभूति की पत्नी ने नम आंखों से पति को किया अंतिम सैल्यूट, ताबूत चूमकर बोलीं- I LOVE YOU

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 12:33 PM (IST)

देहरादूनः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर विभूति ढौंडियाल की अंतिम यात्रा में भारी जनसैलाब उमड़ा हुआ है। अंतिम दर्शनों के समय शहीद की पत्नी ने अपने पति को चूमते हुए I LOVE YOU बोला और उन्हें एक टक देखती रही।

जानकारी के अनुसार, शहीद मेजर की पत्नी नितिका कौल ने अपने पति की तस्वीर को नमन किया। इसके बाद नम आंखों से शहीद पति के पार्थिव शरीर को अंतिम सैल्यूट किया। इसके साथ ही पति के पार्थिव शरीर के पास बैठी उनकी पत्नी बार-बार शहीद के कानों में I LOVE YOU कह रही है। इसे देखकर अंतिम यात्रा में मौजूद हर शख्स की आखें नम हो गई। शहीद की पत्नी ने कहा जो चले गए उनसे कुछ सीखें, दुनिया में जो शहादत देते हैं, उनसे सीखना चाहिए।

वहीं खराब मौसम होने के बावजूद भी लोग अपनी छतों से शहीद मेजर को अंतिम विदाई दे रहे हैं। शहीद की पत्नी, मां, दादी और बहनों ने उनके आखिरी दर्शन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल सहित कई मंत्री, विधायक, सेना, शासन प्रशासन के अधिकारियों ने शहीद को श्रद्धांजलि दी। बता दें कि सोमवार रात को शहीद का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव बमराड़ी पहुंचा।
 

Nitika