निकाय चुनावों की तैयारी को लेकर डीएम ने की बैठक

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 11:48 AM (IST)

नई टिहरीः निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है। शुक्रवार को टिहरी जिले की जिलाधिकारी सोनिका ने निर्वाचन की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने सभी को अलर्ट मोड में रहने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चुनाव में नामांकन पत्रों की बिक्री से लेकर मतगणना व परिणाम आने तक सभी चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार काम करें। 

10 निकायों के लिए बनाए हैं 70 मतदान केंद्र 
शुक्रवार को जिला कार्यालय सभागार में आयोजित बैठक में जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्वाचन से संबंधित दायित्व सौंपे। जनपद के कुल 10 नगर निकायों के लिए 70 मतदान केंद्र और 96 मतदेय स्थल बनाए गए हैं। 

आईटीआई भवन में होगी मतगणना 
मतपत्रों की बिक्री के लिए 5 स्थान टिहरी, नरेंद्रनगर, कीर्तिनगर, घनसाली और प्रतापनगर बनाए गए हैं। इन केंद्रों पर नामांकन पत्र जमा करने के लिए आरओ और एआरओ आयोग के निर्देशों के तहत कार्य करेंगे। सभी नगर निकायों के लिए आईटीआई भवन को मतगणना स्थल बनाया है। बैठक में एसडीएम सदर सीएस चौहान, घनसाली चौहान, सीओ हीरा सिंह रौथाण, सहायक निर्वाचन अधिकारी पंचस्थानी राज कुमार वर्मा, डीएसओ दिनेश लाल मुयाल, ईओ नगर पालिका टिहरी राजेंद्र सजवाण, नरेंद्रनगर डीपी भट्ट, बलवंत बिष्ट आदि मौजूद रहे। 

Punjab Kesari