बदमाशों ने गोदाम में बुजुर्ग दंपती और चौकीदार को बनाया बंधक, लाखों की लूट को दिया अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 05:58 PM (IST)

 

हरिद्वारः उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में स्थित एक गोदाम में 7 हथियारबंद बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपती और चौकीदार को बंधक बनाकर कई लाख की डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं बदमाशों ने दंपती को कमरे में बंद करने के बाद चौकीदार के हाथ बांधकर 3 घंटे तक कहर बरपाया और फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार, मामला हरिद्वार जिले का है, जहां पर कलियर थाना क्षेत्र में एक स्क्रैप गोदाम में 7 हथियारबंद बदमाशों ने गोदाम की दीवार में सेंध लगाई और अंदर जा घुसे। बदमाशों ने छत पर सो रहे नौकर को उठाया और नीचे ले जाकर उसके हाथ बांध दिए। इसके बाद कमरे के अंदर सो रहे दंपती को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया। बदमाशों ने शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बंद कमरे का ताला खुलवाया और वहां रखी लगभग 40 हजार की नकदी उठा ली। बदमाशों ने दंपती और नौकर के 4 मोबाइल भी ले लिए। महिला के कान के कुंडल, पाजेब और पति से 1500 रुपए छीन लिए। गोदाम के अंदर रखा करीब डेढ़ कुंतल तांबा सहित अन्य सामान भी भर लिया। 3 घंटे गोदाम खंगालने के बाद नौकर के हाथ खोलकर दंपती के साथ कमरे में बंद कर फरार हो गए।

बता दें कि डकैती की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही बदमाशों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static