BIGG BOSS में नजर आ सकते हैं तमंचे के साथ डिस्को करने वाले विधायक चैंपियन

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2019 - 11:21 AM (IST)

देहरादूनः तमंचे के साथ डिस्को कर सुर्खियों में आने वाले हरिद्वार के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अब सलमान खान के सुपर हिट शो बिग बॉस में नजर आ सकते हैं। उन्हें बिग बॉस से फोन आया है अगर वह शो में जाने के लिए हां करते हैं तो जल्द ही वह छोटे पर्दे पर दिखाई देंगे। चैंपियन ने अभी शो में जाने की हामी नहीं भरी है लेकिन शो से फोन आया है इसकी उन्होंने पुष्टि की है।

हाल ही में चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह नशे की हालत में अपने हाथों में तीन पिस्टल और एक रायफल लिए डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ कई लोग भी मौजूद थे जो वीडियो बना रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद चैंपियन को काफी फजीहत झेलनी पड़ी। चैंपियन के इस कदम पर सख्त रुख अपनाते हुए भाजपा ने उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है।

वीडियो वायरल होने के बाद हरिद्वार के डीएम दीपेन्द्र चौधरी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के तीनों शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए थे। इससे पहले भी भाजपा ने चैंपियन को पत्रकार के मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने पर पार्टी से तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया था।
 

prachi