पहले नाम बदलकर भाई से की दोस्ती, फिर अकेला पाकर नाबालिग बहन से की छेड़छाड़, अब हुआ ये हाल

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 05:48 PM (IST)

 

पिथौरागढ़ः उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर एक युवक ने पहले नाम छिपाकर भाई से दोस्ती की। इसके बाद मौका पाकर बहन के साथ छेड़छाड़ करने लगा। वहीं अब कोर्ट ने आरोपी को 4 साल के कठोर कारावास और 10 हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई है।

दरअसल, नाबालिग छात्रा का भाई एक कारपेंटर के साथ हेल्पर था। कारपेंटर उसके साथ अक्सर घर में आता-जाता था। 31 अगस्त 2019 की शाम जब नाबालिग लड़की घर में अकेली थी तो युवक ने घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ की। नाबालिग की आवाज सुनकर उसके पिता और चाचा मौके पर पहुंचे और नाबालिग को बचाया। वहीं इस मामले में पीड़िता के पिता ने पिथौरागढ़ कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पूछताछ में पता चला कि आकाश बनकर नाबालिग के भाई के साथ घर में आने वाले आरोपी का असली नाम नौशाद है। यह मामला जिला सत्र एवं न्यायालय में चला। बता दें कि आरोपी को 4 साल के कठोर कारावास और 10 हजार रुपए अर्थदंड की सुनाई गई। इसके अतिरिक्त पीड़िता को 7 लाख रुपए प्रतिकर के रूप में देने के आदेश भी दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static