नैनीतालः धुएं की चपेट में आने से मां और उसके 2 वर्षीय मासूम की मौत, गांव में मचा कोहराम

1/19/2020 6:15:41 PM

नैनीतालः उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां पर अंगीठी के धुएं की चपेट में आने से मां और उसके 2 वर्षीय मासूम बच्चे की मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया।

ज्योलिकोट पुलिस चौकी के प्रभारी विजय मेहता ने जानकारी देते हुए बताया कि गेठिया गांव में एक व्यवसायी के मकान में ऊधमसिंह नगर के दिनेशपुर का रहने वाला राजू अपने परिवार के साथ रहता था। वह मकान में चौकीदारी का कार्य करता है। शनिवार रात को वह अपनी पत्नी सागरिका और पुत्र अंश के साथ कमरे में अंगीठी जलाकर सो रहा था। रविवार सुबह आंख खुली तो उसकी पत्नी और बच्चे की मौत हो चुकी थी।

वहीं चौकी प्रभारी ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा लगता है कि अंगीठी के धुंए में दम घुटने से दोनों की मौत हुई है। दोनों को आपातकालीन सेवा से हल्द्वानी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मेहता ने बताया कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आए तथ्यों के बाद मामले की आगे जांच करेगी। बता दें कि आजकल पहाड़ों में हाड़ कंपा देने वाली ठंड पड़ रही है। ठंड से बचने के लिए लोग तरह तरह के जतन कर रहे हैं। इस घटना के बाद गांव में गम का माहौल है। पता चला है कि राजू कुछ महीने पहले ही गांव में रोजी-रोटी की जुगाड़ में परिवार लेकर आया था।
 


Nitika

Related News