उत्तराखंड के रूद्रपुर के युवक की हत्या की गुत्थी सुलझी, 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 08, 2022 - 06:05 PM (IST)

 

नैनीतालः उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में रूद्रपुर के युवक की हत्या की गुत्थी उधमसिंह नगर पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्या बदले की भावना से की गयी थी।

उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने शनिवार को रूद्रपुर में इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि रूद्रपुर के वाडर् नंबर-2 निवासी धारा की मां धनी देवी की तहरीर पर रूद्रपुर पुलिस कोतवाली में विगत 18 सितंबर को धारा के लापता होने के मामले में अभियोग पंजीकृत की गयी। युवक की मां धनी देवी की ओर से दी गयी तहरीर में कहा गया कि उसके पुत्र धारा को दो सितम्बर को रामपुर विलासपुर के स्वर्ग फार्म निवासी सुजीत अपने साथ ले गया था। तब से वह वापस नहीं लौटा है। पुलिस को जांच में पता चला कि धारा अंतिम बार डा. छत्रपाल निवासी किच्छा के साथ देख गया और वह उसे अपनी कार में बैठाकर कहीं ले गया। पुलिस ने छत्रपाल की खोज की तो पता चला कि आरोपी हल्द्वानी कारागार में निरूद्ध है। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लिया तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आये।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक ने उसे मादक द्रव्य अधिनियम के तहत पुलिस के हाथों गिरफ्तार करवाया। तभी से आरोपी धारा की हत्या की कोशिश में था। योजना के मुताबिक आरोपी अपनी बेटी की तबियत खराब होने के बहाने जेल से पेरोल पर बाहर आया और उसने योजना के मुताबिक अपने दोस्त नईम को साथ मिलकर पीलीभीत के जहानाबाद में धारा की हत्या कर दी। साथ ही शव को रेलवे फाटक के पास सड़क किनारे केले के पत्तों के छिपा दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव को भी बरामद कर लिया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों के आपराधिक इतिहास को भी खंगालने में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static