चंपावत में ट्रिपल मर्डर का 3 दिन बाद हुआ रहस्यमयी ढंग से खुलासा, मुख्य आरोपी सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 11:39 AM (IST)

चंपावतः उत्तराखंड में ट्रिपल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर लूट की वारदात को अंजाम देने आए कुछ अज्ञात अपराधियों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के द्वारा इस घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए की नृशंस तरीके से हत्या 
जानकारी के अनुसार, यह मामला चंपावत जिले के दूरस्थ सिलाड़ गांव के उदाली चाचड़ी का है, जहां पर कुछ अज्ञात अपराधी लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए एक घर में घुस गए। अपराधियों के द्वारा घर में घुसकर परिवार के 3 लोगों मां, पति और पत्नी की नृशंस तरीके से दरांती और फावड़े आदि से वार कर हत्या कर दी। अपराधियों ने 3 लोगों की हत्या कर की लूट की वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। वहीं इस मामले का मंगलवार को खुलासा होने पर इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करनी शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

रहस्यमयी ढंग से हुआ हत्या का खुलासा 
वहीं पुलिस के द्वारा मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि तिहरे हत्याकांड का खुलासा भी बड़े ही रहस्यमयी ढंग के साथ हुआ। पुलिस मुख्य आरोपी को अन्य मामले में हिरासते में लेकर पूछताछ कर ही रहा था कि आरोपी ने 3 दिन पहले उदाली चाचड़ी में किए हत्याकांड का बखान कर दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मृतकों के शव और दरांती बरामद किए। 

Nitika