उत्तराखंड के नए प्रदेश कार्यालय का JP नड्डा ने किया वर्चुअल शिलान्यास

10/18/2020 11:13:55 AM

 

देहरादूनः उत्तराखंड भाजपा के नए भवन की भूमि का पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नई दिल्ली से वर्चुअल भूमि पूजन और शिलान्यास किया।

नड्डा ने अपने संबोधन में राज्य के सभी कार्यकर्ताओं और संगठन को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आने वाले समय में कार्यालय में सभी प्रकार की आवश्यकताओं को पूरा किया जा रहा है। भवन निर्माण में मीडिया, सोशल मीडिया, डिजिटल लाइब्रेरी जैसी जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है। हम हमेशा 5 कार्य करते हुए आगे बढ़ते हैं जैसे कि कार्यकर्ता, कार्यक्रम, कोष, कार्यकारिणी, कार्यालय। उन्होंने कहा कि कार्यालय कार्यकर्ता के संस्कार का केंद्र एवं स्रोत होता है। हमारे दल एवं अन्य दल में एक ही अंतर है हमारी पार्टी ही परिवार है और दूसरे दलों में परिवार पार्टी है।

वहीं जेपी नड्डा ने कार्यालय के महत्व को समझाते हुए कहा कि कोरोना काल में हमने कार्यालय के माध्यम से वर्चुअल रैली का आयोजन किया और बहुत ही सार्थक हुई। हम मानवता ही सेवा शीर्षक एक ई बुक भी जल्द ही पूरे विश्व में लाने वाले हैं, जिसमें मोदी जी के नेतृत्व में कोरोना काल में हमारे संपूर्ण भारत वासियों ने किस प्रकार जनहित के कार्य किए, यह वर्णित है। उन्होंने कहा कि हम जब वर्चुअल मीटिंग करते हैं तो लाखों कार्यकर्ता जुड़ जाता है जब हमारा आईडिया दूसरे दल कॉपी करते हैं तो उंगली पर उनके कार्यकर्ताओं को गिन सकते हैं।
 


Nitika

Related News