UPSC Civil Services Result 2018: हल्द्वानी के नमित ने पूरे देश में हासिल किया 218वां रैंक

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2019 - 04:11 PM (IST)

हल्द्वानीः संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने सिविल सेवा परीक्षा 2018 का रिजल्ट शुक्रवार को जारी कर दिया है। इस परीक्षा में हल्द्वानी के नमित ने पूरे देश में 218वां रैंक हासिल किया है। बेटे की इस कमयाबी से परिवार में खुशी का माहौल है। इसके साथ ही नमित के घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, नमित हल्द्वानी के ऊंचा पुल इलाके के रहने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कठिन परिश्रम करने के बावजूद भी उन्होंने हार नहीं मानी। नमित ने कहा कि 3 बार असफल होने के बाद भी 2018 में यूपीएससी की परीक्षा में सफलता हासिल कर ली। वहीं परिजनों ने कहा कि नमित को उसकी मेहनत का फल आज मिल गया है। नमित की माता ने कहा कि उन्हें बेटे की कामयाबी पर गर्व है। नमित के परिजनों ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि भविष्य में उनका बेटा परिवार का नाम रोशन करेगा।

बता दें कि नमित को यह कामयाबी कड़ी मेहनत करने के बाद चौथी बार हासिल की है। नमित ने जूलॉजी विषय में दिल्ली के हंसराज कॉलेज से पोस्ट ग्रेजुएशन किया है और नेट भी क्वालीफाई किया है। इसके साथ ही नमित के पिता बैंक से रिटायर्ड अधिकारी हैं और उनकी माता अध्यापिका हैं। गौरतलब है कि यूपीएससी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट (www.upsc.gov.in) पर सफल अभ्यर्थियों की सूची अपलोड की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static