रुड़की में मां-बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 04:16 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के रूड़की में चलती कार में 6 साल की मासूम बालिका और उसकी मां के साथ कथित तौर पर हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। हालांकि, अधिकारियों के अनुसार पुलिस को आरोपियों के बारे में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं।

हरिद्वार के पुलिस अधीक्षक (देहात) प्रमेंद्र डोभाल ने सोमवार को इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। इस बीच, शुक्रवार देर रात हुई घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बढ़ते दबाव के बीच पुलिस ने उनका सुराग देने वालों के लिए 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। रुड़की में चलती कार में कथित तौर पर हुए सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में पुलिस ने एक नामजद आरोपी सहित अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार, रुड़की के पास स्थित मुस्लिम तीर्थ स्थल पिरान कलियर से पीड़ित महिला अपनी पुत्री के साथ रात के वक्त रुड़की जा रही थी और रास्ते मे उसे एक परिचित कार सवार युवक सोनू मिला और उसने महिला को लिफ्ट देने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया। पुलिस ने दर्ज शिकायत के हवाले बताया कि कार में कुछ अन्य युवक भी बैठे हुए थे।

वहीं शिकायत के अनुसार, सोनू और अन्य युवकों ने महिला और उसकी पुत्री के साथ कथित तौर पर चलती कार में दुष्कर्म किया और उन्हें बाद में गंग नहर किनारे छोड़कर चले गए। पुलिस के अनुसार महिला आधी रात को किसी तरह से कोतवाली पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने बच्ची की ख़राब हालत को देखते हुए उसे रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया और बच्ची की स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस के अनुसार, चिकित्सकीय जांच में दोनों के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static