मास्टर्स गेम्स फेडरेशन की बैठक में सचिव के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित, सभी अधिकार छिने

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 05:33 PM (IST)

देहरादून(कुलदीप रावत): मास्टर्स गेम्स फेडरेशन के सचिव पर वित्तीय अनियमितताओं के आरोप लगे हैं। आरोपों के चलते फेडरेशन के सदस्यों ने वर्चुअल बैठक कर सर्वसम्मति से सचिव विनोद कुमार के खिलाफ असंतोष जताते हुए उन्हें पद से हटा दिया है। सचिव पद पर नई नियुक्ति होने तक सारे अधिकार अध्यक्ष के पास रहेंगे।
PunjabKesari
फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील डंग ने बताया कि हाल ही में केरला में हुई चौथी नेशनल चैंपियनशिप का आयोजन सचिव विनोद कुमार ने बिना एजीएम के किया। इसके अलावा उन्होंने कई बार अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल करते हुए फेडरेशन के खाते से लाखों रुपए का लेनदेन किया। इस संबंध में 3 जुलाई को एक बैठक आहूत की गई थी और सचिव विनोद कुमार से वित्तीय मामलों की रिपोर्ट मांगी गई लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया।
PunjabKesari
फेडरेशन की वर्चुअल बैठक आयोजित की गई, जिसमें विनोद कुमार को सचिव पद से हटा दिया गया। साथ ही प्रशान्थम राम की अध्यक्षता में 5 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया, जो वित्तीय मामलों की जांच करेगी।
PunjabKesari
वहीं अध्यक्ष ने बताया कि विनोद कुमार अब फेडरेशन में किसी भी पद पर नहीं हैं। फेडरेशन की ओर से पांचवें मास्टर्स नेशनल गेम्स का आयोजन फरवरी 2023 में कोलकाता में प्रस्तावित है, जिसकी तैयारियां जारी हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static