जन्मदिन पर ऑनलाइन मंगवाया केक, काटने पर निकले चूहे के मरे हुए 2 बच्चे

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 06:05 PM (IST)

देहरादूनः भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के बीच ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है। कपड़ों से लेकर खाने पीने तक की चीजें लोग ऑनलाइन ऑर्डर करना पसंद करते हैं। लोगों को लगता है कि इस तरह उनका समय बच सकता है, लेकिन कई बार उनकी यह छोटी सी गलती जानलेवा साबित हो सकती है। ऐसा ही एक ताजा तरीन मामला उत्तराखंड से सामने आया है, जहां जन्मदिन के लिए ऑनलाइन मंगाया केक मंगाया। जब केक को काटा गया तो उसके अंदर से जो निकला वो देख सभी हैरान रह गए।

जानकारी के अनुसार, मामला 28 मार्च का राजधानी देहरादून का बताया जा रहा है, जहां पर धर्मपुर चौक स्थित एक बेकरी से जन्मदिन के लिए ऑनलाइन मंगवाया गया। केक काटने के बाद जब बांटा जा रहा था तो उसमें चूहे के 2 बच्चे निकले। इस घटना के बाद लोगों को होश उड़ गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं परिवार के सदस्य ने आधा केक ले जाकर बेकरी में दिखाया तो दुकानदार ने मानने से इनकार कर दिया।

बता दें कि दुकानदार ने आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि ऑनलाइन डिलीवरी की सूची में भी इस केक की डिलीवरी का डाटा नहीं है। दुकानदार ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static