विपक्ष ने BJP पर साधा निशाना, भाजपा ने किया पलटवार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2017 - 02:51 PM (IST)

नैनीताल(तारा जोशी): नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे और गैरसैण में विधान सभा सत्र कराए जाने पर बीजेपी पर निशाना साधा है।

इंदिरा ने कहा कि नरेंद्र मोदी बार-बार केदारनाथ आकर भगवान केदार से गुजरात चुनाव जीतने की प्रार्थना कर रहे हैं जबकि वहां उनकी करारी हार होनी है। इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने शीतकाल में गैरसैण में विधानसभा सत्र को गलत करार देते हुए कहा कि ग्रीष्मकाल की जगह राज्य सरकार अपना राजनीतिक हित देखकर शीतकालीन विधानसभा सत्र गैरसैण में करा रही है। 

सरकार को शीतकालीन सत्र के लिए विधान सभा के कर्मचारियों सहित वहां आने वाले अधिकारियों के लिए भी पूर्ण व्यवस्था करनी होगी क्योंकि गैरसैण में बहुत ठंड होती है इसलिए यह समय सत्र के लिए उचित नहीं है। 

वहीं विपक्ष के आरोपों पर प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री गुजरात चुनाव जीतने के लिए बाबा केदार से प्रार्थना करते हैं और साथ में 600- 700 करोड़ का पैकेज देते हैं तो इसमें नेता प्रतिपक्ष को किस तरह की बुराई दिखाई देती है। 

इसके अलावा गैरसैण में शीतकालीन सत्र कराने को लेकर कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को दरकिनार करते हुए भट्ट ने कहा कि पिछले लंबे समय से गैरसैण में सत्र आयोजित नहीं किया गया है इसलिए सरकार ने वहां की अवस्थापना विकास को बढ़ावा देने के लिए शीतकालीन सत्र करने का फैसला लिया है ।