Pulwama Attack: BJP कार्यालय में शोक सभा का आयोजन, नेताओं ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 06:25 PM (IST)

हल्द्वानीः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले में आतंकी हमले के बाद शहीद हुए जवानों को देशभर में श्रद्धांजलि दी जा रही है। इसी क्रम में हल्द्वानी के भाजपा कार्यालय में शोक सभा का आयोजन किया गया। शोक सभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और नैनीताल सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस दौरान भाजपा कार्यालय में मौजूद सभी नेताओं ने 2 मिनट का मौन रख शहीदों को याद किया। 

पाकिस्तान अपनी हरकतों से नहीं आ रहा बाजः कोश्यारी 
जानकारी के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि वह पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सभी जवानों और उनके परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड के जवान भी इस हमले में शहीद हुए हैं, उन परिवारों के प्रति भी वह शोक संवेदना व्यक्त करते हैं। कोश्यारी ने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। केन्द्र सरकार जल्द आतंकियों और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देगी। 

पाकिस्तान को अब सिखाया जाना चाहिए सबकः भट्ट 
वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि पूरा देश चाहता है कि पाकिस्तान को अब सबक सिखाया जाना चाहिए। भट्ट ने कहा कि आतंकी हमले के मद्देनजर भाजपा ने आज सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं। इसके अतिरिक्त आतंकी हमले पर सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर काठगोदाम के डीआईजी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। 

आतंक का देना होगा करारा जबाबः डीआईजी सीआरपीएफ 
बता दें कि इस आतंकी हमले में एक जवान वीरेंद्र सिंह भी शहीद हुए है जो उधमसिंह नगर के खटीमा के रहने वाले थे। सीआरपीएफ के डीआईजी ने कहा कि सीआरपीएफ का पूरा फोर्स शहीद परिवार के साथ खड़ा है। उन्होंने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा की आतंक का करारा जबाब देना होगा। डीआईजी प्रदीप चंद्रा ने कहा कि शहीद वीरेंद्र का पार्थिव शरीर शुक्रवार देर रात खटीमा पहुंचने की उम्मीद है।

Nitika