पेंटर ने चाय वाले की बेटी को कई बार बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 12:39 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, मामला राजधानी देहरादून का है, जहां पर पेंटर ने एक चाय की दुकान पर रोज आना-जाना शुरू कर दिया। इसी बीच पेंटर की चाय वाली की बेटी के साथ दोस्ती हो गई। इसके बाद पेंटर ने चाय पीने के बहाने नाबालिग लड़की के साथ नजदीकियां बढ़ाई। दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि पेंटर ने चाय वाली की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ होटल के कमरे में ले गया, जहां पर उसने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया।

वहीं नाबालिग लड़की चिल्लाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसी तरह वह बार-बार दुकान पर आकर उसको जबरदस्ती अपने साथ ले जाता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। घटना की सूचना पीड़िता ने अपने परिजनों को दी। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ 17 नवंबर को थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

बता दें कि मुकद्दमा दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश करनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने बिजनौर जिले के किरतपुर कस्बे से आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Nitika