BSP विधायक की सभा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 04:47 PM (IST)

हरिद्वार/देहरादूनः उत्तराखंड में हरिद्वार जनपद अंतर्गत मंगलौर विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक सरवत करीम अंसारी की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरी तरफ विधायक समर्थकों ने इसे तथ्यहीन बताते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

मिली खबर के अनुसार, 2 सप्ताह पहले मंगलौर विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी की ओर से कार्यकर्ताओं के लिए धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया था। रात के समय आयोजित इस जनसभा का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें विधायक का एक समर्थक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। इस मामले में हिंदू संगठनों की ओर से कड़ी आपत्ति जताते हुए पिछले मंगलवार को पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण (एसपीआर) से शिकायत की गई थी। विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री शिवप्रसाद त्यागी की तहरीर पर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद निवासी मेहरुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कुछ वीडियो फुटेज भी जुटाए गए हैं, जिनके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

घटनाक्रम के बाद, मंगलौर के मुंडलाना गांव निवासी संसार सिंह ने कुछ न्यूज़ पोर्टल व फेसबुक अकाउंट संचालकों के खिलाफ विधायक की जनसभा की वीडियो को गलत ढंग से प्रचारित करने और समाज में शांति बिगाड़ने सहित विभिन्न आरोपों में मुकदमा दर्ज करवाया है। इसके साथ ही, विधायक अंसारी ने मीडिया को बताया कि उनकी जनसभा की वीडियो को काट-छांट कर गलत तरीके से चलाया गया है और उनको बदनाम करने की साजिश विरोधियों द्वारा रची गई है, जिनके वह खिलाफ गैर कानूनी कार्रवाई करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static