देहरादून में विपक्ष पर गरजे PM मोदी, कहा- कांग्रेस और भ्रष्टाचार का रिश्ता अटूट

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2019 - 04:32 PM (IST)

देहरादूनः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में जनसभा को संबोधित कर कहा कि देवभूमि का ये प्यार और आपका ये आशीर्वाद मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है। उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस और भ्रष्टाचार का अटूट रिश्ता है। इसके साथ ही कांग्रेस का घोषणा पत्र एक ढकोसला है।

कांग्रेस का घोषणा पत्र एक ढकोसला
पीएम मोदी ने कहा कि चारधाम, हेमकुंड धाम और सैन्य धाम की संगम स्थली, उत्तराखंड के जन-जन को मेरा प्रणाम है। बाबा केदार के आशीर्वाद से और आपकी सहभागिता से बीते 5 वर्ष में देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने में आपका ये प्रधान सेवक सफल हो पाया। उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े लक्ष्य प्राप्त करने के पीछे, आपकी आकांक्षाएं ही मेरी प्रेरणा हैं। पीएम मोदी ने कहा कि आपकी शक्ति और सामर्थ्य से हमारी सरकार अग्रिम मोर्चों पर बेटियों की तैनाती का बड़ा फैसला ले पाई।

करप्शन को कांग्रेस चाहिए और कांग्रेस को करप्शन
वहीं प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरे साथ आप हमेशा चट्टान की तरह खड़े थे, इसलिए 40 वर्षों से लटका वन रैंक वन पेंशन का फैसला लागू कर पाए। इसके साथ ही करप्शन और कांग्रेस का साथ अटूट है। ऐसी जुगलबंदी है जो अलग हो ही नहीं सकती। उन्होंने कहा कि करप्शन को कांग्रेस चाहिए और कांग्रेस को करप्शन। कांग्रेस सरकार में करप्शन एक्सीलेटर पर रहता है और विकास वेंटीलेटर पर रहता है।

कांग्रेस सरकार में करप्शन एक्सीलेटर पर और विकास वेंटीलेटर पर
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में एक होड़ मची रहती है कि कौन ज्यादा बड़ा भ्रष्टाचार करे। उन्होंने कहा कि टूजी, कॉमन्वेल्थ, जल, थल, नभ कहीं कोई ऐसा संसाधन नहीं है जो इनकी लूट से बच पाया हो। इन्होंने हमारे सैनकों को भी नहीं छोड़ा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बोफोर्स तोप या फिर हेलिकॉप्टर, हथियार का ऐसा सौदा खोजना मुश्किल हो जाता है जिसमें कांग्रेस द्वारा कमीशन की खबरें न आती हों।

हेलीकॉप्टर घोटाले के कुछ दलालों को दुबई से उठाकर लाया चौकीदार
प्रधानमंत्री ने कहा कि आपको याद होगा कि आपका ये चौकीदार हैलिकॉप्टर घोटाले के कुछ दलालों को दुबई से उठाकर ले आया था। इटली के मिशेल मामा और दूसरों दलालों से पूछताछ हुई है। इसके आधार पर दायर चार्जशीट के अनुसार हैलीकॉप्टर घोटालों के दलालों ने जिन्हें घूस दी है उसमें एक AP और दूसरा FAM है।इसी चार्जशीट में कहा गया है कि AP मतलब अहमद पटेल और FAM का मतलब है फैमिली।

कांग्रेस के ढकोसला पत्र को पढ़कर पता चलेगा कि कांग्रेस का हाथ किसके साथ
उन्होंने कहा कि अब आप मुझे बताइए कि अहमद पटेल किस फैमिली के निकट है। एक जमाना था जिस परिवार की एयरपोर्ट पर भी तलाशी की भी कोई हिम्मत नहीं करता था, लोग उन्हें सेल्यूट करते थे, वो आज बेल पर हैं। जो खुद को भारत का भाग्य विधाता समझते थे, वो खुद को जेल जाने से बचाने के लिए सारी तिकड़म लगा रहे हैं। अगर आप कांग्रेस के ढकोसला पत्र को पढ़ेंगे तो पता चलेगा कि कांग्रेस का हाथ किसके साथ है। 

कांग्रेस सत्ता में आने पर सुरक्षा बलों को मिला सुरक्षा कवच हटा लेगी
कांग्रेस जम्मू कश्मीर में आतंकियों, पत्थरबाजों, विभाजन करने वालों के खिलाफ जवानों को जो कानून मिला है, अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वो सुरक्षा बलों को मिला ये सुरक्षा कवच हटा लेंगे। कांग्रेस पार्टी क्या कर रही है? जान दांव पर लगाने वाले हमारे सैनिक झूठे मुकदमों में फंसे रहें, ये व्यवस्था करना चाहती है। उनका हौसला टूट जाए, ऐसा काम कर रही है। आप मुझे बताइए, क्या देशद्रोह का कानून हटना चाहिए? देशद्रोहियों पर मुकदमें होने चाहिए या नहीं? देशद्रोहियों को सजा मिलनी चाहिए की नहीं, ये कांग्रेस पार्टी को हो क्या गया है? कांग्रेस के ढकोसलापत्र से टुकड़े-टुकड़े गैंग खुश है, पाकिस्तान में बैठे कुछ लोग भी खुश हैं। 

कांग्रेस के ढकोसलापत्र से टुकड़े-टुकड़े गैंग खुश
वहीं पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में इनके साथी, हर रोज कश्मीर को अलग करने की धमकी दे रहे हैं की वो कश्मीर का अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं, क्या इस देश में 2 प्रधानमंत्री होंगे क्या? ये सभी कांग्रेस के गठबंधन के साथी है और इनके इन बयानों पर अगर कांग्रेस चुप है तो उसे भी इसकी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं कि अपने इन साथियों को बचाने के लिए ही कांग्रेस देशद्रोह के कानून को हटाना चाहती है क्या?

 

 

 

 

 

 

Nitika