रुद्रपुर में बोले PM मोदी- 11 अप्रैल को कमल का बटन दबाकर घोटालेबाजों को दें सजा

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 03:00 PM (IST)

ऊधमसिंह नगरः लोकसभा चुनावों के प्रचार-प्रसार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देवभूमि पहुंचे। इस दौरान वह ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि 11 अप्रैल को कमल का बटन दबाकर घोटालेबाजों को सजा दें।
PunjabKesari
हमारे देश के वीर सैनिक को किया जा रहा अपमानित
पीएम मोदी ने कहा कि 2019 चुनाव के नतीजे क्या आने वाले हैं, वो यहां मिनी इंडिया में देखकर साफ-साफ दिखाई दे रहा है। जिस उत्तराखंड का सपना हम सबके श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी ने देखा था, वह आज साकार होता दिख रहा हैं। उन्होंने कहा कि मैं याद दिलाना चाहता हूं कि हमारे देश के वीर सैनिक कोअपमानित किया जा रहा है, उन्हें नीचा दिखाने का प्रयास हो रहा है, देश के सेनानायक को अपशब्द कहे जा रहे हैं। यह उत्तराखंड वीरों की भूमि है, इस भूमि पर देश के चौकीदार को आशीर्वाद देने के लिए इतने सारे चौकीदार एक साथ निकल पड़े हैं।
PunjabKesari
पयालन उत्तराखंड की सबसे कड़वी सच्चाई
वहीं पीएम मोदी ने कहा कि जिस प्रकार देश के अलग-अलग हिस्से से यहां आकर लोगों ने एक साथ मिलकर काम किया है वो एक भारत श्रेष्ठ भारत की भावना को साकार करता है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही एकजुट होकर हम हर चुनौती का सामना कर सकते हैं। याद कीजिए घोटालों की वजह से उत्तराखंड की क्या पहचान हो गई थी। कभी खनन घोटाला कभी आबकारी घोटाला ये कांग्रेस कल्चर की निशानी हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि पयालन उत्तराखंड की सबसे कड़वी सच्चाई है। इसके कोई नकार नहीं सकता है। यहां के नौजवानों को पलायन करने के लिए मजबूर किसने किया था?
PunjabKesari
कांग्रेस के कल्चर ने उत्तराखंड को कर दिया तबाह
प्रधानमंत्री ने कहा कि घोटालों की वजह से उत्तराखंड की छवि खराब हो गई थी। कांग्रेस के कल्चर ने उत्तराखंड को तबाह कर दिया था। जब आपने इस चौकीदार को अवसर दिया, तो मैंने उत्तराखंड के कोने-कोने तक विकास की रोशनी पहुंचाने का प्रयास किया, लेकिन शुरुआती 3 सालों में यहां की कांग्रेस सरकार ने मेरे प्रयासों पर अड़ंगा लगाने के हर प्रयास किए हैं। उन्होंने कहा कि आज चारधाम के लिए ऑल वेदर रोड का काम तेजी से चल रहा है। इसके साथ ही भारतमाला प्रोजेक्ट और ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेललाइन पर भी तेजी से काम हो रहा है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static