योग दिवस कार्यक्रम से खुश हुए पीएम मोदी, कहा- सीएम राज्य की समस्याओं से करवाएं अवगत

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 11:38 AM (IST)

देहरादूनः अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर पीएम मोदी के योग कार्यक्रम के सफल आयोजन के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बेहद खुश हैं। वह इस बड़े आयोजन को सफलतापूर्वक संपन्न करवाने के बाद ना केवल वह पीठ थपथपा रहे हैं बल्कि लोगों का भी धन्यवाद कर रहे हैं। 

पीएम मोदी ने सीएम को बुलाया दिल्ली 
जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री की खुशी का एक कारण यह भी है कि देहरादून स्थित एफआरआई की व्यवस्थाओं और भीड़ को देखकर पीएम मोदी ने भी मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहा। इसके साथ-साथ उन्होंने सीएम को यह कहा कि दिल्ली आकर राज्य की समस्याओं के बारे में उन्हें अवगत करवाएं। 

पीएम मोदी राज्य की समस्याओं के प्रति गंभीर 
पीएम मोदी ने सीएम से राज्य के उन मुद्दों की सूची मांगी है जिसको लेकर केन्द्र सरकार का सहयोग अपेक्षित है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहाड़ों में पानी की किल्लत, पर्यावरण, सीमांत जिलों की सड़कों, आॅलवेदर रोड, रोजगार, जलविद्युत परियोजनाओं सहित कई अहम मुद्दे शामिल है। इसको लेकर वह पीएम मोदी से जल्द ही मिलेंगे ताकि राज्य की इन समस्याओं से जल्द निजात मिल सके। सीएम ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि पीएम मोदी राज्य की समस्याओं को गंभीरता से ले रहे हैं और इसीलिए उन्होंने राज्य के दर्द को समझते हुए समस्याओं को सुनने के लिए समय निकाला है। 

सीएम ने पीएम मोदी से राजभवन में की मुलाकात 
बता दें कि देहरादून में योग कार्यक्रम के लिए पीएम मोदी उत्तराखंड आए थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी से राजभवन में मुलाकात की थी और राज्य के हालातों के बारे में बताया था। योग दिवस कार्यक्रम समाप्त होने के बाद पीएम मोदी ने सीएम को कहा है कि जल्द ही वह दिल्ली आए और राज्य की जरुरतों को बारे में उन्हें अवगत करवाएं। 

Nitika