पीएम मोदी को राज्य के विकास की कोई चिंता नहींः कांग्रेस उपाध्यक्ष

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 02:06 PM (IST)

देहरादूनः देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अन्तरराष्टीय योग दिवस के अवसर पर देवभूमि आ रहे हैं। पीएम मोदी के आगमन को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बयान जारी किया है। 

कांग्रेस उपाध्यक्ष का कहना है कि पीएम मोदी 20 जून को राजधानी देहरादून में पहुंच जाएंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवन्द्र सिंह रावत को पीएम मोदी द्वारा की गई घोषणाओं की याद दिलवानी चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को राज्य के विकास की कोई चिंता नहीं है। राज्य के सभी महत्वपूर्ण विभागों का पलायन होता जा रहा है। 

इसके साथ-साथ चारधाम यात्रा के मुद्दे पर बोलते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि यूपीए (यूनाईटेड प्रोग्रेसिव अलायन्स) के समय में तो चारधाम के विकास के लिए 7 हजार करोड़ रुपए आवंटित करने की बात कही गई थी। उस समय पीएम मोदी ने नाकाफी करते हुए टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि अब हम मांगते हैं की प्रधानमंत्री इस बजट को दोगुना करें। 

इसके अतिरिक्त सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि दैवीय आपदा के कारण फसल में नुकसान होने से 9 किसानों ने आत्महत्या कर ली थी। इसके लिए भी प्रधानमंत्री से बात कर किसानों का कर्जा माफी के लिए अलग से बजट मांगा जाए। 
 

Nitika