4 दिसंबर को देहरादून में चुनावी रैली करेंगे PM मोदी, विकास परियोजनाओं का भी होगा उद्घाटन

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 03:50 PM (IST)

 

 

देहरादूनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 दिसंबर को यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे, साथ ही करीब 30,000 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को समारोह स्थल ‘परेड ग्राउंड' में तैयारियों का जायजा लेने के बाद संवाददाताओं को बताया कि प्रधानमंत्री 26000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास और 4000 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रस्तावित रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है और उसकी तैयारी को लेकर जिला स्तर से लेकर, वार्ड स्तर तक बैठकें की जा रही हैं। धामी ने बताया कि प्रधानमंत्री की रैली के संबंध में कुछ दिन पहले भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी समीक्षा बैठक की थी।

मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश के कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत और भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मदन कौशिक भी ‘परेड ग्राउंड' पहुंचे। उत्तराखंड में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं। 2 माह के भीतर प्रधानमंत्री का उत्तराखंड का यह तीसरा दौरा होगा। 7 अक्टूबर को एम्स ऋषिकेश में ऑक्सीजन संयंत्र का उदघाटन करने के बाद, वह 5 नवंबर को आदि गुरु शंकराचार्य की मूर्ति सहित कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करने के लिए केदारनाथ आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static